- एक अधूरी प्रेम कहानी प्यार का वास्तविक अर्थ दिल को छूने वाली प्रेम कहानी ( भाग 1 )

एक अधूरी प्रेम कहानी प्यार का वास्तविक अर्थ दिल को छूने वाली प्रेम कहानी ( भाग 1 )

Love story in Hindi : नमस्कार मेरे प्यारे मित्रों हम आज आप सभी प्रेमी भाइयों के लिए लेकर आए हैं एक सत्य घटना पर आधारित प्रेम कहानी यह कहानी एक सत्य घटना पर आधारित है इसीलिए इस कहानी का नाम हमने एक अधूरी प्रेम कहानी रखा हुआ है Love story in Hindi आप लोगों की तरफ से हमें बहुत सारे ईमेल आए थे कि हम एक प्रेम कहानी की श्रेणी अपने ब्लॉग में स्थापित करें जिसकी वजह से आप सभी को बहुत अच्छी अच्छी कहानी पढ़ने को मिल सकें.

gif,GIF89a%01%00%01%00%80%00%00%00%00%00%FF%FF%FF%21%F9%04%01%00%00%00%00%2C%00%00%00%00%01%00%01%00%00%02%01D%00%3B - एक अधूरी प्रेम कहानी प्यार का वास्तविक अर्थ दिल को छूने वाली प्रेम कहानी ( भाग 1 )

Best new love story

Love story in Hindi : चलिए दोस्तों हम यह कहानी शुरू करते हैं दोस्तों हम आपको पहले यह बता दें कि यह कहानी के पात्र रियल में उपलब्ध है इसीलिए इनके नाम हमने बदल दिए हैं. आप हमें यह बात जरूर बताएं कि आपको यह प्रेम कहानी कैसी लगी क्या आपके पास भी कोई प्रेम कहानी है या फिर आपकी कोई कहानी है अगर आपकी कोई प्रेम कहानी उपलब्ध है तो आप हमें ईमेल करके बता सकते हैं हम उस कहानी को अपने ब्लॉग पर जरूर पब्लिश करेंगे.

यहां से होती है हमारी कहानी शुरू

आज मैं पिछले 7 सालों बाद अपने गांव आया हूं ! जब मैं इस गाँव में आया तो मैंने देखा कि बहुत कुछ नया हो गया है। गाँव छोड़ने के बाद से यह गाँव बहुत बदल गया है। ( तो मैं आपको बता दूं, मैं पिछले सात सालों से शहर में पढ़ाई कर रहा हूं और मैंने अपनी शिक्षा 12 तक पूरी की है। ) 

लेकिन अब मुझे अपने नजदीकी शहर के एक कॉलेज में आगे की पढ़ाई के लिए प्रवेश मिल गया है ! जो मेरे गाँव से केवल 20 किलोमीटर दूर है. इसलिए मैंने सोचा कि अब मैं आगे की पढ़ाई मेरे घर पर रहकर ही करूंगा

मेरी गर्मी की छुट्टियां अब खत्म होने को आई थी और मुझे कॉलेज की तैयारी भी करनी थी. मुझे तो अब यह सोचकर भी रात को नींद नहीं आती थी कि मेरा कॉलेज का पहला दिन कैसा होगा क्या जैसी फिल्मों में दिखाते हैं वैसा ही मेरा कॉलेज होगा यह सोचकर मुझे अपने कॉलेज के पहले दिन का बहुत ही बेसब्री से इंतजार रहता था.

Read Now :-

आज 21 जून थी और मेरे कॉलेज का पहला दिन मैं सुबह बहुत जल्दी उठा और नहा धोकर तैयार होकर अपने कॉलेज के लिए रेडी हो गया. हा हा हा मैं कॉलेज जाने की खुशी में यह भी भूल गया कि मेरे कॉलेज शुरू होने का टाइम दोपहर 12:00 बजे है 12:00 बजे शाम के 4:00 बजे तक मेरी कॉलेज का टाइम टेबल था और मैं अपना टाइम टेबल ही भूल गया. Love story in Hindi

कॉलेज का पहला दिन ( Love story in Hindi )

मेरे गांव से मेरे कॉलेज तक जाने के लिए एक बस जाती है जो मेरे समय के मुताबिक मुझे मेरे कॉलेज तक पहुंचा देती है मैं उस बस में मेरे कॉलेज तक पहुंचा. जैसे ही मैं कॉलेज के गेट के सामने पहुंचा और अंदर देखा तो सिर्फ देखता ही रह गया मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा था चारों तरफ भीड़ लगी थी और बहुत सारे लड़के लड़कियां अपने क्लासरूम को ढूंढ रहे थे इधर से उधर चल रहे थे. Lover story in Hindi

gif,GIF89a%01%00%01%00%80%00%00%00%00%00%FF%FF%FF%21%F9%04%01%00%00%00%00%2C%00%00%00%00%01%00%01%00%00%02%01D%00%3B - एक अधूरी प्रेम कहानी प्यार का वास्तविक अर्थ दिल को छूने वाली प्रेम कहानी ( भाग 1 )

Love story in Hindi

स्कूल से अलग एक नई दुनिया जहां पर आप अपने मुताबिक पढ़ाई कर सकते हैं और अपने मुताबिक जिंदगी जी सकते हैं मेरे कॉलेज में भी बिल्कुल वैसा ही था जब मैं चारों तरफ घुमा देखा तो सब लोगों को देखता ही रह गया सब लोग अपने अपने अलग अलग अंदाज में आते थे कोई पढ़ाई करने के लिए आता था तो कोई सिर्फ और सिर्फ घूमने के लिए अपने पापा के पैसे बर्बाद करने के लिए कॉलेज आते थे. 

Pyar wali love story in Hindi language

मेरा पहला दिन होने की वजह से मुझे नहीं पता था कि मेरा क्लासरूम किधर है इसलिए मैंने नोटिस बोर्ड की तरफ ध्यान दिया और अपने क्लासरूम को खोजने की कोशिश की काफी देर बाद मुझे मेरा क्लासरूम आखिरकार मिल ही गया. 

यहां क्लिक करें :

जैसे ही मैं क्लास रूम के अंदर गया तो मैंने देखा कि पूरा क्लासरूम स्टूडेंट से भरा हुआ है लड़के लड़कियां एक साथ बैठे हैं और क्लास रूम में बैठने के लिए और जगह ही नहीं बची थी मेरा पहला दिन होने की वजह से यहां पर मैं किसी को नहीं जानता था और ना ही मेरा कोई दोस्त बना था मुझे क्लास रूम के अंदर बैठने में शर्म आ रही थी इस वजह से मैं क्लासरूम छोड़कर कैंटीन में जाकर बैठ गया.

gif,GIF89a%01%00%01%00%80%00%00%00%00%00%FF%FF%FF%21%F9%04%01%00%00%00%00%2C%00%00%00%00%01%00%01%00%00%02%01D%00%3B - एक अधूरी प्रेम कहानी प्यार का वास्तविक अर्थ दिल को छूने वाली प्रेम कहानी ( भाग 1 )

New love story in Hindi

मैं कैंटीन में जाकर बैठा ही था कि पीछे से एक आवाज है क्या New है इस कॉलेज में. ( love story in hindi ) फिर हम दोनों ने एक दूसरे से बहुत सारी बातें की वो एक पहला इंसान था जो मेरा इस कॉलेज में दोस्त बना था उसका नाम किशोर था. हम दोनों ने पूरा दिन कैंटीन में बातें कर ही निकाल दिया और मेरे बस के आने का टाइम हो गया था और मुझे घर पर वापस आना था मैंने किशोर को बोला अब मैं चलता हूं हम कल मिलते हैं

कॉलेज का दूसरा दिन ( love story in Hindi )

love story in hindi जैसे ही मैं कॉलेज पहुंच मैं किशोर को ढूंढने लगा क्योंकि किशोरी वह लड़का था जो मुझे पहली बार मिला था जिससे मैंने दोस्ती की थी किशोर के पास गया किशोर के साथ उसके और के दोस्त थे तो मैं उन सब से मिला उनसे दोस्ती की बहुत अच्छा लगा फिर ऐसा ही चलता रहा.

जरूर पढ़ें : 101 + New PUBG Status in Hindi पबजी Status शायरी For पबजी लवर

दिन पर दिन बीते गए और मेरे कॉलेज में काफी सारे दोस्त बन गए देखते देखते हमारा एक पूरा गैंग बन गया हमारा गैंग कॉलेज में बहुत फेमस हो गया था इसी वजह से हमें हफ्ते में एक दो बार प्रिंसिपल के ऑफिस में डांट खाने के लिए जाना पड़ता था

हम लोग ऐसे बन गए थे कि क्लास रूम में कम और गार्डन में ज्यादा दिखने थे घर से कॉलेज और कॉलेज से घर यही मेरे रोज का रूटीन बन गया लेकिन मैं आपको बता दूं कि इसमें मेरा पहला प्यार कॉलेज में नहीं था वह मेरे गांव में था.

प्यार की शुरुआत ( मैंने आज उसे देखा )

इस कहानी का दूसरा भाग बहुत ही जल्द आने वाला है अगर आप पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉक को बुकमार्क कर के रखे  instagram

शायरी पोस्ट करें ।